MFOI 2024 Road Show
  1. Home
  2. ख़बरें

PNB Bank: पीएनबी ने जारी किए नंबर, घर बैठे होंगे बैंक के कई काम

Punjab National Bank News Update: PNB बैंक ने अपने सभी ग्राहकों के लिए कई नंबरों को जारी किया है, जिनकी मदद से वह अब घर बैठे कुछ ही मिनटों में अपने कार्य को पूरा कर पाएंगे. यहां जानें नंबरों की लिस्ट

लोकेश निरवाल
पीएनबी ने जारी किए नंबर
पीएनबी ने जारी किए नंबर

अगर आप पंजाब नेशनल बैंक के ग्राहक हैं, तो आपके लिए बड़ी खबर है. दरअसल PNB बैंक ने अपने ग्राहकों की सुविधा के लिए कुछ जरूरी नंबर जारी किए हैं. ताकि आप कम समय में अधिक लाभ हो सके. इस बात की जानकारी खुद PNB ने अपने ट्विटर अकाउंट पर दी है.

PNB ने किया ग्राहकों के लिए ट्वीट

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि पंजाब नेशनल बैंक ने अपने ऑफिशियल ट्विटर पर लिखा कि बैंक अपने ग्राहकों की सुविधा के लिए कॉल के माध्यम से सभी सुविधाओं प्राप्त करवाई जाएगी. इसके बाद आपको अपने हर एक काम के लिए बैंक जाने की आवश्यकता नहीं पड़ेगी. आप घर पर अपने बैंक से संबंधित सभी परेशानियों को हल कर पाएंगे.

इसके अलावा उन्होंने ट्वीट के साथ एक पोस्टर भी शेयर किया है, जिसमें इस सुविधा से जुड़ी कई महत्वपूर्ण बातों को बताया गया है.

PNB ने जारी किए नंबर

बैंक ने अपने ग्राहकों के लिए 1800 180 2222, 1800 103 2222, 0120-2490000 और 011-28044907 नंबर जारी किए है. इन्हें आप अपने फोन में सेव कर लें अगर आपका खाता PNB में खुला है. इन्हीं नंबर की मदद से आप बैंक की सेवा का लाभ प्राप्त कर सकते हैं.

ये भी पढ़ेंः PNB ने दिया ग्राहकों को बड़ा तोहफा, अब घर बैठे मिलेगी बैंक से जुड़ी सभी सुविधाएं

नंबर से मिलेगी यह सुविधा

अगर आप अपने हर एक छोटे या बड़े काम के लिए बैंक के चक्कर लगाते रहते हैं, तो आपके लिए यह नंबर बेहद मददगार साबित होंगे. इनकी मदद से आप कम समय में अपनी कई तरह की परेशानियों को दूर कर सकते हैं. जैसे कि- आप अपना डेबिट कार्ड इश्यू या फिर उसे ब्लॉक करना के लिए, बैलेंस इंक्वायरी, आखिरी ट्रांजेक्शन डिटेल्स, चेक बुक की रिक्वेस्ट और स्टेटस को भी आप इसे चेक कर सकते हैं. इसके अलावा आप इनसे रजिस्टर फॉर ई-स्टेटमेंट, पेमेंट चेक रोकना और अकाउंट को फ्रीज करना आदि कई तरह के कामों को एक कॉल से पूरा किया जा सकता है. 

English Summary: PNB released numbers, many bank tasks will be done sitting at home Published on: 03 January 2023, 11:46 AM IST

Like this article?

Hey! I am लोकेश निरवाल . Did you liked this article and have suggestions to improve this article? Mail me your suggestions and feedback.

Share your comments

हमारे न्यूज़लेटर की सदस्यता लें. कृषि से संबंधित देशभर की सभी लेटेस्ट ख़बरें मेल पर पढ़ने के लिए हमारे न्यूज़लेटर की सदस्यता लें.

Subscribe Newsletters

Latest feeds

More News