News

NFL Recruitment 2020: प्रबंधक और फायर ऑफिसर पद के लिए निकली भर्तियां, इस लिंक से करें आवेदन

nfl

अगर आप उर्वरक उद्योग (fertilizer industry ) में काम करना चाहते हैं तो आपके पास नौकरी करने के लिए अच्छा अवसर है. दरअसल नेशनल फर्टिलाइजर्स लिमिटेड, जिसे एनएफएल के नाम से भी जाना जाता है ने कई पदों पर भर्तियां निकाली है. जिसका एनएफएल ने ऑफिशियल नोटिफिकेशन भी जारी कर दिया है. इच्छुक उम्मीदवार इन पदों पर आवेदन करने के लिए नीचे दिए गए विवरणों के माध्यम से आसानी से आवेदन कर सकते है.

job

पदों का पूरा विवरण

पदों का नाम

प्रबंधक (सुरक्षा) (Manager (Safety)

अग्निशमन अधिकारी (Fire Officer)

महत्वपूर्ण तिथियां (Important Dates)

आवेदन करने की शुरुआती तिथि - 29 फरवरी, 2020

आवेदन करने की अंतिम तिथि - 13 मार्च,  2020

शैक्षिक योग्यता (Education Eligibility )

प्रबंधक (Manager (Safety)

उम्मीदवारों के पास किसी मान्यता प्राप्त विश्वविद्यालय / संस्थान से B.E./B.Tech./B.Sc की डिग्री होना अनिवार्य है. इसके अलावा औद्योगिक सुरक्षा (Industrial Safety) में इलेक्ट्रिकल या मैकेनिकल या फिर केमिकल इंजीनियरिंग का डिप्लोमा भी जरूरी है.

अग्निशमन अधिकारी  (Fire Officer)

उम्मीदवारों के पास किसी मान्यता प्राप्त विश्वविद्यालय / संस्थान से फायर इंजीनियरिंग या सुरक्षा और फायर इंजीनियरिंग में B.E/B.Tech  की डिग्री होना अनिवार्य है.

आवेदन कैसे करें (How to Apply)

इच्छुक उम्मीदवार नेशनल फर्टिलाइजर्स लिमिटेड (NFL) में प्रबंधक और फायर ऑफिसर पदों के लिए www.nationalfertilizers.com पर दिए गए आवेदन फॉर्म के माध्यम से आवेदन कर सकते हैं.

उम्मीदवारों को एनएफएल वेबसाइट पर जाकर, आवेदन पत्र को डाउनलोड करके भरना होगा. उसके बाद उन्हें यह सुनिश्चित करना होगा कि आवेदन पत्र में दर्ज सभी विवरण सही हैं.

उसके बाद दस्तावेजों या प्रमाणपत्रों की फोटोस्टेट समेत भरा हुआ आवेदन पत्र 13 मार्च 2020 तक राष्ट्रीय उर्वरक लिमिटेड (एनएफएल) के कार्यालय में पहुंचाना होगा. इसके साथ ही दूर-दराज के क्षेत्रों के आवेदक 20 मार्च, 2020 तक आवेदन भेज सकते हैं.
ऑफिशियल नोटिफिकेशन - https://bit.ly/2W2MQqR



English Summary: NFL recruitment 2020: Recruitment for the post of Manager, Fire Officer, apply from this link

Share your comments


Subscribe to newsletter

Sign up with your email to get updates about the most important stories directly into your inbox

Just in