News

प्रधानमंत्री मोदी के कार्यक्रम को पूरा करने के लिए दक्षिण कोरिया की इस कंपनी ने उठाया बड़ा कदम

दक्षिण कोरिया की प्रमुख कंपनी 'शिनसुंग टीके कॉरपोरेशन लिमिटेड' ने पेरे-दी-बिज कंसल्टिंग के साथ संयुक्त उद्यम का गठन कर भारत के स्वास्थ्य सेवा क्षेत्र में कदम रखा है .  कंपनी की ओर से जारी एक विज्ञप्ति में कहा गया है कि पेरे-दी-बिज कंसल्टिंग एवं शिनसुंग टीके कॉरपोरेशन लिमिटेड ने शिनसुंग टीके इंडिया प्राइवेट लिमिटेड नाम से कंपनी का गठन किया है. इस संयुक्त उद्यम में आधुनिक चिकित्सा उपकरणों का विनिर्माण किया जाएगा.

श्री यून-सुबी लिम - शिन सुंग के अध्यक्ष ने बताया कि .R.NGER, शिन सुंग के अनुसंधान और विकास संस्थान में किए गए गहन अनुसंधान का एक परिणाम है. हमें यह बताने में खुशी है कि कई देश अपने-अपने देशों में .R.NGER के निर्माण के लिए इस अवसर को प्राप्त करने के लिये भाग रहे थे, लेकिन कोरिया गणराज्य में भारतीय दूतावास, भारत निवेश और कोरिया प्लस टीम की मदद से शिन सुंग टीके लिमिटेड और पेएर-डी-बिज़ के बीच एक संयुक्त उद्यम समझौते पर हस्ताक्षर किए गए.

आईवी इन्फ्यूजन सिस्टम के गैर-व्यवस्थित प्रबंधन के कारण, हर साल 1.62% लोगों की मृत्यु हो जाती है. यह उत्पाद आने वाले वर्षों में रोगियों के जीवन को बचाने में सक्षम होगा. .R.NGER असामान्यता के मामले में स्मार्ट कॉल के माध्यम से अलार्म प्रदान करता है . श्री रामनेक कुमार तलवार ने बताया कि .R.NGER वर्तमान जोखिम वाले क्षेत्रों पर शासन करके बेहतर समय, पैसा, रोगी प्रबंधन प्रदान करेगा. श्री लिम ने उल्लेख बताया कि हम लगभग 40 मिलियन और अधिक निवेश करने जा रहे हैं जिससे भारत में रोजगार के अवसर उत्पन्न होंगे. 



Share your comments