1. Home
  2. ख़बरें

UP By Poll: नतीजे आते ही डिप्टी सीएम केशव मौर्य ने हटाया अपना ट्वीट, सपा ने घेरा

उत्तर प्रदेश के उपचुनाव के नतीजे बीजेपी के पक्ष में नहीं आए हैं. मैनपुरी लोकसभा सीट पर 2 लाख से अधिक वोटों से सपा प्रत्याशी डिंपल यादव लीड कर रही हैं. वहीं खतौली विधानसभा सीट से भी सपा उम्मीदवार आगे चल रहे हैं. ऐसे में यूपी के डिप्टी सीएम का एक डिलीटेड ट्वीट सोशल मीडिया पर चर्चा का विषय बना हुआ है.

UP By Poll:  उत्तर प्रदेश के उप मुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य (Deputy CM Keshav Prasad Maurya) की ओर से किया गया एक ट्वीट उनकी फजीहत की वजह बन गया है. दरअसल केशव प्रसाद मौर्य ने यूपी उपचुनाव के नतीजे आने से पहले एक ट्वीट किया,  लेकिन नतीजों का रुझान आने के कुछ ही घंटे बाद उन्हें ये ट्वीट डिलीट करना पड़ा. लेकिन तब तक उनके ट्वीट का स्क्रीन शॉट कई यूजर्स ने ले लिया था और अब इसी ट्वीट को लेकर सपा नेता और यूज़र्स उन्हें जमकर घेर रहे हैं.  

केशव प्रसाद मौर्य ने गुरुवार सुबह 7:52 पर एक ट्वीट किया. ट्वीट में उन्होंने लिखा कि आज यूपी के उपचुनाव परिणाम भविष्य के लिए निर्णायक संदेश देने वाले होंगे. जाहिर है कि डिप्टी सीएम उपचुनावों में बीजेपी की जीत की उम्मीद लगा रहे थे. वहीं दो मिनट बाद समाजवादी पार्टी के नेता आईपी सिंह ने डिप्टी सीएम के ट्वीट का जवाब देते हुए लिखा कि डिलीट मत करना.

मतगणना शुरू होने के कुछ घंटे बाद ही रुझान आने लगे. यूपी की एक लोकसभा सीट मैनपुरी और दो विधानसभा सीट रामपुर सदर और खतौली में बीजेपी के उम्मीदवार पिछड़ने लगे. मैनपुरी सीट पर तो सपा उम्मीदवार डिंपल यादव 2 लाख 38 हजार वोटों की लीड ले चुकी हैं. 

केशव प्रसाद मौर्य के मनमाफिक नतीजे न आने से उन्हें ट्वीट डिलीट करना पड़ा. वहीं केशव प्रसाद मौर्य के ट्वीट का कई लोग स्क्रीन शॉट ले चुके थे. अब ये लोग इस ट्वीट का स्क्रीन शॉट शेयर कर डिप्टी सीएम की चुटकी ले रहे हैं और लिख रहे हैं आप ने ट्वीट डिलीट क्यों कर दिया.

बता दें कि गुरुवार को यूपी के तीन सीटों के उपचुनाव के नतीजे आ रहे हैं. इनमें से मैनपुरी लोकसभा सीट मुलायम सिंह यादव के निधन से खाली हुई थी, जिसपर पर सपा प्रमुख डिंपल यादव ने जीत हासिल की.

English Summary: Deputy CM Keshav Prasad Maurya Deletes Tweet UP by poll elections 2022 Published on: 08 December 2022, 05:12 PM IST

Like this article?

Hey! I am दिव्यांशु कुमार राव. Did you liked this article and have suggestions to improve this article? Mail me your suggestions and feedback.

Share your comments

हमारे न्यूज़लेटर की सदस्यता लें. कृषि से संबंधित देशभर की सभी लेटेस्ट ख़बरें मेल पर पढ़ने के लिए हमारे न्यूज़लेटर की सदस्यता लें.

Subscribe Newsletters

Latest feeds

More News