MFOI 2024 Road Show
  1. Home
  2. ख़बरें

वही हुआ जिसका था डर, कांग्रेस कोरोना मरीजों के बहाने खेल गई ये बड़ा खेल, अब खौफ में BJP

वर्तमान में पूरा देश कोरोना के कहर से त्राहि-त्राहि कर रहा है. हर दिन संक्रमित होते मरीजों की संख्या में जिस तरह की तेजी बरकरार है, उससे खौफ माहौल बना हुआ है. बेशक, सरकार कोरोना के कहर पर अंकुश लगानें के लिए अपनी तरफ से तमाम प्रयास कर रही हो, मगर धरातल पर स्थिति अभी दुरूस्त होने का नाम ही नहीं ले रही है.

सचिन कुमार
Corona virus
Corona virus

वर्तमान में पूरा देश कोरोना के कहर से त्राहि-त्राहि कर रहा है. हर दिन संक्रमित होते मरीजों की संख्या  में जिस तरह की तेजी बरकरार है, उससे खौफ माहौल बना हुआ है. बेशक, सरकार कोरोना के कहर पर अंकुश लगानें के लिए अपनी तरफ से तमाम प्रयास कर रही हो, मगर धरातल पर स्थिति अभी दुरूस्त होने का नाम ही नहीं ले रही है. आलम यह है कि अस्पतालों की बदहाली की गिरफ्त में आकर हर मरीज दम तोड़ते जा रहे हैं. इन सब स्थितियों को ध्यान में रखते हुए अभी कांग्रेस ने कोरोना मरीजों की मदद के लिए 'हेलो डॉक्टर अभियान' की शुरूआत की है.

आखिर क्या है यह अभियान

इस अभियान के अंतर्गत कांग्रेस ने कुछ चिकित्सकों को  शामिल किया कर उनका नंबर सार्वेजनिक किया है. इस नंबर पर संपर्क कर कोई भी कोरोना मरीज स्वास्थ्य संबंधी सहायता प्राप्त कर सकता है. हर प्रकार की स्वास्थ्य सहायता आपको इस नंबर पर संपर्क करके मिल सकती है. इस संदर्भ में पूरी जानकारी कांग्रेस ने खुद अनपे ट्विटर हैंडल पर दी है. अभी यह ट्वीट काफी तेजी से वायरल हो रहा है। लोग इस पर अलग- अलग तरह से अपनी प्रतिक्रिया  व्यक्त करते हुए नजर आ रहे हैं. अब देखना यह होगा कि कोरोना मरीजों के लिए कांग्रेस द्वारा शुरू किया गया यह अभियान कहां तक करागर साबित हो पाता है.

कैसे हैं कोरोना के हालात

गौरतलब है कि पूरे देश में कोरोना वायरस से हालात काफी दुरूह हो चुके हैं. हर दिन संक्रमितों के मामले 3 लाख के आंकड़ें को पार करते जा रहे हैं और मौत का आंकड़ा 30 से 35 हजार को पार कर चुका है.

लिहाजा, कोरोना के इस कहर पर अंकुश लगाने की कोशिश जारी है, मगर  कांग्रेस द्वारा शुरू किए गए इस अभियान की चौतरफा चर्चा हो रही है. 

English Summary: congress start a hello doctor for corona pateint Published on: 29 April 2021, 06:25 PM IST

Like this article?

Hey! I am सचिन कुमार. Did you liked this article and have suggestions to improve this article? Mail me your suggestions and feedback.

Share your comments

हमारे न्यूज़लेटर की सदस्यता लें. कृषि से संबंधित देशभर की सभी लेटेस्ट ख़बरें मेल पर पढ़ने के लिए हमारे न्यूज़लेटर की सदस्यता लें.

Subscribe Newsletters

Latest feeds

More News