1. ख़बरें

बॉलीवुड अभिनेता सोनू सूद बने स्टिल के ब्रांड एंबेसडर, कहा मिलकर करेंगे किसानों की बेहतरी के लिए काम

स्टिल के अनोखे प्रयासों को देखते हुए अब किसानों की बेहतरी के लिय मिल कर काम करेंगे सोनू सूद. आज बने स्टिल के ब्रांड एंबेसडर.

प्राची वत्स
सोनू सूद बने स्टिल के ब्रांड एंबेसडर
सोनू सूद बने स्टिल के ब्रांड एंबेसडर

वर्तामान समय में स्टिल इंडिया ना सिर्फ किसानों के जीवन को आसान बनाने के लिए प्रतिबद्ध है बल्कि उनके आर्थिक समस्याओं को कैसे कम किया जाए और मुनाफा कैसे बढ़ाया जाए इस दिशा में भी लगातार काम रहा है. स्टिल के अनोखे प्रयासों को देखते हुए और उनकी सराहना करते हुए आज भारतीय अभिनेता, समाज सेवक, और मॉडल ने स्टिल के ब्रांड एंबेसडर का पद संभाला है.

जी हाँ स्टिल ने आज ही लोगों के चहेते सुपर स्टार को अपना ब्रांड एंबेसडर घोषित किया है. यह जाने-माने अभिनेता हैं, जिन्होंने मुख्य रूप से हिंदी, तेलुगु, तमिल और कन्नड़ फिल्मों में काम किया है, साथ ही लोगों के जीवन को बदलने और बेहतर बनाने की दिशा में भी तेज़ी से आगे बढ़ रहे हैं.

सूद को संयुक्त राष्ट्र विकास कार्यक्रम (यूएनडीपी) द्वारा सितंबर 2020 में कोविड-19 महामारी के दौरान उनके मानवीय कार्यों की सराहना करते हुए उन्हें 'एसडीजी स्पेशल ह्यूमैनिटेरियन एक्शन अवार्ड' से सम्मानित किया गया था.

दोनों के बीच के इस संबंध से स्टिल इंडिया अपने अत्याधुनिक और किफायती कृषि उपकरणों की मदद से किसानों के जीवन में परिवर्तन लाने से जुड़ा हुआ है. खेतों में इस्तेमाल किए जाने वाले बाहरी उपकरणों स्टिल के उत्पाद सर्वश्रेष्ट हैं.

ऐसे में व्यापक रूप से पेशेवर लॉगिंग, लैंडस्केपिंग, बागवानी, कृषि, वृक्षारोपण और रेलवे, आपदा प्रबंधन और आपातकालीन जैसे सरकारी संगठनों जैसे उद्योगों में अंतिम उपयोगकर्ताओं द्वारा व्यापक रूप से उपयोग किया जाता है.

सोनू सूद ने STIHL इंडिया के साथ अपनी साझेदारी के बारे में बात करते हुए कहा- हमारे किसान जो दिन-रात खेतों में काम करते हैं और यह सुनिश्चित करते हैं कि किसी को भी भूखे ना सोना पड़े. ऐसे में किसानों के जीवन को आसान बनाने के लिए हमें भी स्टिल की तरह प्रयास करने की जरुरत है. स्टिल के उपकरण ना सिर्फ किसानों के समय और श्रम की बचत करते हैं बल्कि उन्हें सही मायने में आत्मानिर्भर भी बनाने का काम कर रहे हैं. भूमि की तैयारी से लेकर सिंचाई और निराई STIHL की सर्वोत्तम गुणवत्ता और इस्तेमाल करने में आसान कृषि यंत्र के माध्यम से की जा सकती है.

ये भी पढ़ें: STIHL के टिलर्स लाएगें कृषि क्षेत्र में बड़ा बदलाव

स्टिल कंपनी की स्थापना को 96 वर्ष से भी अधिक हो चुका है. यह कंपनी एक व्यक्ति के द्वारा शुरू की गयी थी. आज के समय में यह खेतों में इस्तेमाल किए जाने वाले प्रमुख निर्माता कंपनियों में से एक है.

1971 के बाद से, स्टिल उच्चतम वैश्विक बिक्री के साथ चेनसॉ निर्माता बना रहा है. स्टिल लगातार अपने उत्कृष्ट नवाचारों के साथ इस क्षेत्र नए मुकाम स्थापित करते रहते हैं.

English Summary: Bollywood actor Sonu Sood became the brand ambassador of Stihl Published on: 29 September 2022, 02:56 IST

Like this article?

Hey! I am प्राची वत्स. Did you liked this article and have suggestions to improve this article? Mail me your suggestions and feedback.

Share your comments

हमारे न्यूज़लेटर की सदस्यता लें. कृषि से संबंधित देशभर की सभी लेटेस्ट ख़बरें मेल पर पढ़ने के लिए हमारे न्यूज़लेटर की सदस्यता लें.

Subscribe Newsletters

Latest feeds

More News