News

ALLTECH यंग लीडर्स 2019 के लिए अवार्ड विजेता घोषित !

इंटरनेशनल फेडरेशन ऑफ एग्रीकल्चर जर्नलिस्ट्स (IFAJ) ने 2019 IFAJ / Alltech Young लीडर्स ऑफ एग्रीकल्चरल जर्नलिस्ट अवार्ड के प्राप्तकर्ता नामों की घोषणा कर दी है.  इस साल का कार्यक्रम, Alltech द्वारा प्रायोजित किया गया था, जिसमें उन 10 युवा कृषि पत्रकारों और संचारकों को सम्मानित किया गया जिन्होंने रिपोर्टिंग में उत्कृष्ट उपलब्धि के साथ-साथ कृषि जगत के नेताओं ( leaders ) के रूप में उत्कृष्ट क्षमता का प्रदर्शन किया है.  बता दे कि सम्मानों को IFAJ के 50 सदस्य देशों में से 10 युवा कृषि पत्रकारों एक अंतर्राष्ट्रीय जूरी द्वारा चुना गया था.

इस वर्ष के IFAJ / Alltech युवा नेता हैं:

प्रिंस अप्पिया, मल्टीमीडिया ग्रुप, लिमिटेड, घाना

मूसा बेली, रेडियो गार्बेन्गा / द बुश चिकन, लाइबेरिया

केसी ब्राउन, एंगस मीडिया, संयुक्त राज्य अमेरिका

मार्जेल बफ़लर, लैंडमर्डन Deutschland, जर्मनी

मेलिसा डाहलक्विस्ट, स्वीडिश एग्रो मशीनरी, स्वीडन

सेडी डार्बो, नेटवर्क ऑफ एजी कम्युनिकेटर्स, द गाम्बिया

लुईस डेनवीर, आरटीइ (RTÉ ) , आयरलैंड

अबी के, किसान संरक्षक, यूनाइटेड किंगडम

सामंथा टेनेंट, डेयरी एनजेड, न्यूजीलैंड

एंगस वर्ले, ऑस्ट्रेलियाई ब्रॉडकास्टिंग कंपनी, ऑस्ट्रेलिया

सभी 10 सम्मानित जर्नलिस्ट जुलाई में मिनियापोलिस, मिनेसोटा, संयुक्त राज्य अमेरिका में 2019 IFAJ कांग्रेस में भाग लेंगे.  युवा नेता 2019 IFAJ कांग्रेस  से पहले एक बूट शिविर में भी भाग लेंगे, जिसमें पेशेवर विकास और नेटवर्किंग कार्यशालाएं और दक्षिणी मिनेसोटा में कृषि यात्रा शामिल हैं.

Alltech  के अध्यक्ष और सीईओ डॉ0 मार्क ल्योंस ने कहा ‘आज की दुनिया में कृषि की सच्चाई को संप्रेषित करने में मजबूत पत्रकारिता के महत्व को समाप्त नहीं किया जा सकता है. हमें उन पत्रकारों की अगली पीढ़ी का समर्थन करने पर गर्व है जो खेत और क्षेत्र की वास्तविक कहानियों को साझा करने के लिए भावुक हैं, और  जो हमारे ग्रह (पृथ्वी ) को खिलाने के लिए पुरुष और महिलाएं जो अथक परिश्रम करते हैं.’

IFAJ के महासचिव स्टीव Werblow के मुताबिक, ‘IFAJ / Alltech यंग लीडर्स प्रोग्राम ने दुनिया भर में IFAJ को मजबूत करने में मदद की है .  इन प्रतिभाशाली, प्रेरित और ऊर्जावान युवाओं को एक साथ लाना हमेशा साल का एक आकर्षण होता है, और उन्हें नए संपर्कों और परिप्रेक्ष्य के साथ घर वापस जाना बेहद रोमांचक लगता है.  हम कृषि पत्रकारिता के भविष्य के लिए अपनी लंबी प्रतिबद्धता के लिए Alltech के आभारी हैं, और 2019 के युवा नेताओं से मिलने के लिए बहुत उत्साहित हैं. ”

बता दे कि IFAJ / Alltech यंग लीडर्स अवार्ड की स्थापना 2006 में इंटरनेशनल फेडरेशन ऑफ एग्रीकल्चर जर्नलिस्ट्स और Alltech द्वारा कृषि पत्रकारिता और दुनिया भर के संचारों में उभरते नेताओं को पहचानने के लिए की गई थी.  वैश्विक मान्यता के अलावा, युवा नेता IFAJ की वार्षिक कांग्रेस के संयोजन में आयोजित व्यावसायिक विकास और नेटवर्किंग कार्यक्रमों में भाग लेते हैं.  और अधिक जानकारी के लिए आप ifaj.org पर जाएं.



English Summary: ALLTECH announces the award for Young Leaders 2019 !

Share your comments


Subscribe to newsletter

Sign up with your email to get updates about the most important stories directly into your inbox

Just in