1. लाइफ स्टाइल

गरीब जनता के करोडो रुपए लेकर भागने वाला 62 की उम्र में लन्दन में करेगा तीसरी शादी

इन भगोड़ो का सही में सरकार भी कुछ नही कर सकती. इन इंसान के सामने सरकार पूरी तरह से लाचार है. देश की गरीब जनता के 9\000 करोड़ रुपए लेकर भागने वाला विजय माल्या अब तीसरी शादी करने जा रहा है. भारत से भागकर लंदन में डेरा डाले बैठे शराब कारोबारी विजय माल्या 62 साल की उम्र में एक बार फिर शादी करने जा रहा है.ज्ञात रहे विजय माल्या दो शादी पहले ही कर चुका है. इस विजय एयर होस्टेस पिंकी लालवानी से शादी करने जा रहे हैं.इन दोनों की मुलाकात 2011 में हुई थी. उसके बाद से दोनों लिव इन में रह रहे हैं. पिंकी लालवानी विजय माल्या से काफी छोटी हैं.


विजय माल्या और पिंकी ललवानी की लव स्टोरी की शुरुआत भारत में ही हुई। विजय माल्या ने साल 2011 में पिंकी ललवानी को किंगफिशर एयरलाइंस में एयर होस्टेस की नौकरी थी। कुछ समय बाद दोनों के बीच नजदीकियां बढ़ी और पिंकी किंगफिशर एयरलाइंस के एड में देखी गई। सिर्फ इतना ही नहीं, पिंकी को किंगफिशर एयरलाइंस के कैलेंडर के फोटोशूट में भी जगह मिली.

साल 2016 में जब विजय माल्या भारतीय बैंकों को 9000 करोड़ का चूना लगाकर भागा था, उस वक्त पिंकी उसके साथ थी. दोनों काफी समय से लिव-इन-रिलेशनशिप में रह रहे हैं. कई बार दोनों को साथ ही कई इवेंट्स में देखा गया. सूत्रों के मुताबिक हाल ही में दोनों ने साथ रहने की तीसरी सालगिरह मनाई है. 

 

English Summary: Vijay Mallya

Like this article?

Hey! I am . Did you liked this article and have suggestions to improve this article? Mail me your suggestions and feedback.

Share your comments

हमारे न्यूज़लेटर की सदस्यता लें. कृषि से संबंधित देशभर की सभी लेटेस्ट ख़बरें मेल पर पढ़ने के लिए हमारे न्यूज़लेटर की सदस्यता लें.

Subscribe Newsletters

Latest feeds

More News