Lifestyle

गरीब जनता के करोडो रुपए लेकर भागने वाला 62 की उम्र में लन्दन में करेगा तीसरी शादी

इन भगोड़ो का सही में सरकार भी कुछ नही कर सकती. इन इंसान के सामने सरकार पूरी तरह से लाचार है. देश की गरीब जनता के 9\000 करोड़ रुपए लेकर भागने वाला विजय माल्या अब तीसरी शादी करने जा रहा है. भारत से भागकर लंदन में डेरा डाले बैठे शराब कारोबारी विजय माल्या 62 साल की उम्र में एक बार फिर शादी करने जा रहा है.ज्ञात रहे विजय माल्या दो शादी पहले ही कर चुका है. इस विजय एयर होस्टेस पिंकी लालवानी से शादी करने जा रहे हैं.इन दोनों की मुलाकात 2011 में हुई थी. उसके बाद से दोनों लिव इन में रह रहे हैं. पिंकी लालवानी विजय माल्या से काफी छोटी हैं.


विजय माल्या और पिंकी ललवानी की लव स्टोरी की शुरुआत भारत में ही हुई। विजय माल्या ने साल 2011 में पिंकी ललवानी को किंगफिशर एयरलाइंस में एयर होस्टेस की नौकरी थी। कुछ समय बाद दोनों के बीच नजदीकियां बढ़ी और पिंकी किंगफिशर एयरलाइंस के एड में देखी गई। सिर्फ इतना ही नहीं, पिंकी को किंगफिशर एयरलाइंस के कैलेंडर के फोटोशूट में भी जगह मिली.

साल 2016 में जब विजय माल्या भारतीय बैंकों को 9000 करोड़ का चूना लगाकर भागा था, उस वक्त पिंकी उसके साथ थी. दोनों काफी समय से लिव-इन-रिलेशनशिप में रह रहे हैं. कई बार दोनों को साथ ही कई इवेंट्स में देखा गया. सूत्रों के मुताबिक हाल ही में दोनों ने साथ रहने की तीसरी सालगिरह मनाई है. 

 



Share your comments