Corporate

विलोवुड "विश्व की सर्वश्रेष्ठ उभरती कंपनी" पुरस्कार से सम्मानित

12 नवंबर, 2018 को लंदन में आयोजित ‘एग्रो अवॉर्ड्स’ में ‘विलोवुड’ को ‘विश्व की सर्वश्रेष्ठ उभरती कंपनी’ पुरस्कार से सम्मानित किया गया. विलोवुड के मेनेजिंग डायरेक्टर, श्री परीक्षित मुंद्रा जी व चीफ ऑपरेटिंग ऑफिसर, श्री जितेंद्र मोहनजी ने यह पुरस्कार प्राप्त किया. समारोह में श्री हितेश बागरी (निदेशक, विलोवुड) व श्री नीरज मुंद्रा जी (मुख्य वित्त अधिकारी, विलोवुड) भी उपस्थित थे.

‘एग्रो अवॉर्ड्स’, फसल संरक्षण उद्योग जगत से जुडी संस्थाओं की सफलताओं को पहचान देता है तथा उनके अभिनव कार्यों और अवधारणाओं को पुरस्कृत कर, उत्कृष्टता का एक आदर्श स्थापित करता है. ‘एग्रो अवॉर्ड्स’  का आयोजन, ‘एग्रो’ द्वारा किया जाता है जो इनफॉर्मा समूह के एग्रीबिजनेस इंटेलिजेंस संस्था का एक हिस्सा है. यह संस्था वैश्विक फसल संरक्षण उद्योग में, नवीनतम विकास कार्यों को चिन्हित कर, कृषि सम्बंधित विशेष सलाह प्रदान करती है.

विलोवुड, 50 से अधिक देशों में कार्यरत, विश्व की तेजी से उभरती कृषि रसायन निर्माता कम्पनी है जो नए फसल संरक्षण उत्पादों के अनुसंधान व उनके पेटेंट संरक्षण पर सक्रिय रूप से कार्यरत है तथा कृषकों को फसल संरक्षण के लिय उच्च गुणवत्तापूर्ण उत्पाद देने के लिए प्रतिबद्ध है. गत वर्ष लांच हुए उत्पाद ‘वेलेक्स्ट्रा’ व इस वर्ष लांच हुए ‘विलोवुड’ के नवीन उत्पाद टेकनोक्स व इनोवेक्सिया को किसानों ने बहुत पसंद किया है.



English Summary: Willowwood is awarded "World's Best Emerging Company" award

Share your comments


Subscribe to newsletter

Sign up with your email to get updates about the most important stories directly into your inbox

Just in