1. कंपनी समाचार

फार्म मशीनों में शक्तिमान बन रहा है किसानों की पसंद

सिप्पू कुमार
सिप्पू कुमार
shaktimaan

बदलते हुए जलवायु और समय के साथ आज पारंपरिक तरीकों से खेती करना बहुत मुश्किल है. किसानों को बेहतर मशीनों की जरूरत है. आज़ के समय में वहीं किसान आगे बढ़ रहा है जो समय के साथ नई तकनीकों के सहारे खेती कर रहा है. खेती में मशीनों के महत्व को समझते हुए तीर्थ एग्रो टेक्नोलॉजी प्राइवेट लिमिटेड दशकों से फार्म मशीनों का निर्माण कर रही है.

शक्तिमान नाम के ब्रांड से मिलने वाले कंपनी के उपकरण आज गांव-गांव में किसानों के बीच प्रसिद्ध  हो रहे हैं. शक्तिमान के नए-नए उत्पाद किसानों की आमदानी बढ़ाने के साथ-साथ लागत पर लगने वाले खर्च को कम कर रहे हैं. इन मशीनों के सहारे एक तरफ जहां किसानों को अनावश्यक श्रम से छुटकारा मिला है वहीं समय की भी बचत हो रही है.

किसानों के बीच आज शक्तिमान के फ़र्टिलाइज़र ब्रॉडकास्टर, पॉवर हैरो, रॉटरी टिलर, कम्पोस्ट स्प्रेडर आदि तेजी से लोकप्रिय हो रहे हैं. इसी के साथ मैकेनिकल सीड ड्रिल, हाइड्रोलिक पोस्ट होल डिगर, सुगरकेन हार्वेस्टर, फूडर हार्वेस्टर और रॉटरी सलशेर की मांग भी बढ़ रही है.

shaktimaan

भारत के सभी प्रमुख नगरों में कंपनी के डीलर  मौजूद हैं. आप किसी भी तरह की मशीनों की जानकारी यहां से ले सकते हैं. कंपनी के अधिकारिक वेबसाइट के मुताबिक 625 डीलर्स के साथ 46 डिस्ट्रीब्यूटर्स इस समय देशभर में अपनी सेवाएं दे रहे हैं.
मशीनों के बारे में अधिक जानकारी के लिए आप नीचे दिए गए नंबर पर संपर्क कर सकते हैं.
1. 91 (2827) 234567
2. +91 (2827) 270457

इसके अलावा अगर आप चाहें तो ई मेल के सहारे भी कंपनी के साथ संपर्क कर सकते हैं. कंपनी की ई मेल आइडी है- E-mail: info@shaktimanagro.com

English Summary: shaktimaan farm equipment provide qualities machinery to farmers

Like this article?

Hey! I am सिप्पू कुमार. Did you liked this article and have suggestions to improve this article? Mail me your suggestions and feedback.

Share your comments

हमारे न्यूज़लेटर की सदस्यता लें. कृषि से संबंधित देशभर की सभी लेटेस्ट ख़बरें मेल पर पढ़ने के लिए हमारे न्यूज़लेटर की सदस्यता लें.

Subscribe Newsletters

Latest feeds

More News