नेटाफिम का आनंद महोत्सव

जानी-मानी टपक सिंचाई कंपनी नेटाफिम ने अपने विक्रेता सम्मेंलन को आनंद महोत्सव के रूप में मनाया. इस कार्यक्रम में मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ के डीलर्स ने भाग लिया. इस कार्यक्रम में कंपनी के प्रबंध निदेशक, रंधीर चौहान और एसबीयु हैड कृष्णकान्त महामुलकर व मध्य प्रदेश, ओडिशा डीजीएम नरेन्द्र धांद्रे ने कार्यक्रम में उपस्थिति दर्ज कराई.

इस मौके पर कंपनी के प्रबंध निदेशक रणधीर चौहान ने कंपनी आगामी गतिविधियों से अवगत कराया. उन्होंने बताया कि कंपनी एचडीपीई, पीवीसी पाइप के निर्माण की शुरुआत करने जा रही है. जिसमें की उत्पादों की गुणवत्ता और बेहतर हो जाएगी. नेटाफिम समय-समय पर किसानों और विक्रेताओं को उत्पादों के विषय में तकनीकी जानकारी उपलब्ध कराती  रहती है. उन्होंने कहा कि किसानों तक उत्पादों की सर्विस बड़े स्तर पर पहुँचाने के लिए भी कंपनी हर संभव प्रयास करेगी. इसके बाद कंपनी के एसबीयू हैड कृष्णकान्त महामुलकर ने कहा कि कंपनी की फर्टीविन किट छोटे किसानों के मध्य काफी लोकप्रिय हो रही है. इससे किसानों को फायदा मिल रहा है.

वही डीजीएम नरेन्द्र धांद्रे ने डिजिटल फार्मिंग के विषय में सभी डीलर्स को बताया. उन्होंने बताया कि किस तरीके से किसान डिजिटल फार्मिंग और नयी तकनीकों का इस्तेमाल करके अधिक लाभ प्राप्त कर आय बढ़ा सकते हैं. कंपनी के तकनिकी हैड अजय पवार ने सभी को तकनिकी पहलुओं की विस्तृत जानकारी प्रदान कि जिससे की किसानों की तकनिकी समस्याओं को दूर किया जा सके.

मराठवाडा क्षेत्र के एजीएम दीपक जंजेरे ने किसानो के विषय में जानकारी दी कि कैसे उन्होंने कपास, गन्ना और बागवानी फसलों में नई तकनीकों को अपना कर अधिक उत्पादन बढाया. आये हुए डीलर्स  को पूरी जानकारी से अवगत कराया गया. इस कार्यक्रम में मध्यप्रदेश और छत्तीसगढ़ के नेटाफिम के मार्केटिंग एवं सर्विस टीम के सदस्य भी मौजूद रहे. 

Comments