कृषि जागरण मोबाइल एप

नमस्कार किसान भाइयों

होली के पावन त्यौहार पर हम अलग-अलग रंगों में सराबोर हो जाते हैं, होली के दिन चारों तरफ गुलाल और रंग बिरंगा माहौल देखने को मिलता है ! कृषि जागरण इस त्यौहार पर अपने पाठकों की खुशियों को और दोगुना करने का एक खास मौका दे रहा है !

जैसा की आप जानते हैं कृषि जागरण भारत की सर्वाधिक पढ़ी जाने वाली पत्रिका है !

कृषि जागरण 22 वर्षों से निरंतर किसानों की प्रगति में अपना योगदान दे रही है ! यह पत्रिका देश के 22 राज्यों में 23 संस्करण के साथ 12 भाषाओँ में उपलब्ध है ! जिसके 1 करोड़ से अधिक पाठक हैं ! कृषि जागरण को बहुभाषी पत्रिका होने के चलते   लिम्का बुक ऑफ रिकार्ड्स में इसका नाम दर्ज किया गया है !

इसके अलावा कृषि जागरण डिजिटल मीडिया प्लेटफॉर्म पर किसानों को कृषि सम्बन्धी जानकारी उपलब्ध करा रही है ! डिजिटल इंडिया के तहत कृषि जागरण फेसबुक, व्हाट्सएप, ट्विटर एवं कृषि जागरण एप के माध्यम से किसानों को कृषि संबधी सभी जानकारी उपलब्ध कराती है !

कृषि में डिजिटलीकरण को बढ़ावा देने के लिए केन्द्रीय कृषि मंत्री राधामोहन सिंह ने कृषि जागरण मोबाइल एप को लांच किया है ! अब इसी एप के माध्यम से कृषि जागरण किसानों को 3 माह की पत्रिका की सदस्यता दे रही है  वह भी बिल्कुल मुफ्त !

इसके लिए बस आपको इतना करना है  कि अपने मोबाइल में कृषि जागरण एप को  डाउनलोड करना है और इस एप में अपना पंजीकरण करना होगा !

यह अवसर सिर्फ होली तक मान्य है, इसलिए जल्दी फोन उठाईये कृषि जागरण एप डाउनलोड कीजिए और हमें बताईये !

और हाँ, कृषि सम्बन्धी नई जानकारी प्राप्त करने के लिए आज ही हमारा यू-ट्यूब चैनल सब्सक्राइब करें और बैल आइकॉन दबाना न भूलें !

http://bit.ly/2Er97U6

 

कृषि जागरण की तरफ से आप सभी को  होली की हार्दिक शुभकामनाएं ! धन्यवाद !

 

-कृषि जागरण

नई दिल्ली

Comments